Friday 30 October 2020

Latest Data Entry Operator jobs

 JOB DETAILS

Locality Anand Vihar 

Role Data Entry /Back Office

Min Salary Rs. 24000

Max Salary Rs. 25000

Min Experience 0 yrs

Max Experience 5 yrs

Recommended

English Score

 English26 - 44 %

Apply for job

JOB DESCRIPTION

Earn weekly by doing simple home based work

your office income is not enough for you?

want more pocket money well there is a solution for that.

COVID-19 लॉकडाउन के रूप में उतारने के लिए शुरू, नौकरी की मांग पूर्व महामारी के स्तर पर वापस बढ़ गया है। और जब तक काम पर रखने के लिए केवल प्रगति के माध्यम से खींचने के लिए है, वहाँ अभी भी काफी और नवीनतम नौकरियां हैं जो पूर्वानुमान के लिए सामान्य रुझानों के साथ अंकगणितीय और जनसांख्यिकीय डेटा पर भरोसा कर सकते हैं कि कौन से करियर पथों की अधिकतम संख्या होगी। वृद्धि और स्वचालन पर प्रौद्योगिकी के साथ और अधिक सामान्य होते जा रहे हैं जो पहले अस्तित्व में थे कार्यों के लिए श्रमिक पदों के साथ प्रतिस्थापित किया जा रहा है जो पहले से मौजूद थे। तो, आइए 2020 की शीर्ष 6 नवीनतम नौकरियों पर ध्यान दें।


2020 के नवीनतम नौकरियां:

सॉफ्टवेयर डेवलपर नौकरियां:

हमारे व्यवसाय, वित्तीय और औद्योगिक कार्यों के थोक में उत्तराधिकार में कंप्यूटरों की वृद्धि के साथ, नए और आविष्कारशील कार्यक्रमों को उत्पन्न करने के लिए अधिक सॉफ्टवेयर डेवलपर्स की बहुत आवश्यकता है। इसकी आवश्यकता केवल बढ़ाई जाएगी, और यह 2020 के लिए सबसे अच्छी नौकरी विकल्पों में से एक है। यह अनुमान है कि 2026 तक इस क्षेत्र में लगभग 1.2 मिलियन खुलेंगे।


3 डी प्रिंटिंग तकनीशियन:

3 डी प्रिंटिंग विशेषज्ञता अधिक सामान्य होती जा रही है। लाभदायक बिक्री के लिए प्रोटोटाइप और उत्पाद बनाने के लिए अब हम इस नई तकनीक का उपयोग कर रहे हैं। इस क्षेत्र में अधिक नौकरी के उद्घाटन के लिए एक भविष्यवाणी है क्योंकि 3 डी प्रिंटिंग औद्योगिक डिजाइन में, बायोमेडिकल क्षेत्रों में, ऑटोमोटिव उद्योग में और कई अन्य विषयों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग की जाती है।


डिजिटल सामग्री विशेषज्ञ:

अधिक डिजिटल सामग्री विशेषज्ञों के लिए एक आवश्यकता है। उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल सेवाओं को प्राप्त करने का आंकड़ा पत्रकार आधार पर बढ़ रहा है। पूर्णकालिक और अंशकालिक नौकरियों दोनों के लिए श्रमिकों की आवश्यकता है। ऑन-डिमांड मीडिया के क्षेत्र में नौकरियां गतिविधि क्षेत्र में खुलेंगी, और ताजा प्रसन्नता के लिए एक आवश्यकता होगी।


सहायक चिकित्सक:

आजकल दुनिया में चिकित्सकों की कमी है, और फिजिशियन सहायक भी उच्च कमान में हैं। यह अनुमान लगाने योग्य है कि आवश्यकता केवल बढ़ावा देने की है क्योंकि यह अभी तक पूरा नहीं हुआ है, और प्रबंधन प्रत्येक क्षणिक दशक के साथ बड़े होने वाले निवासियों के बढ़ने के साथ जारी है।


कंप्यूटर सिस्टम विश्लेषक:

दुनिया भर में कंप्यूटिंग सिस्टम में वृद्धि के साथ, कंप्यूटर सिस्टम विश्लेषकों की बढ़ती चाह भी है। यह अनुमान लगाया गया है कि 2026 तक, इस क्षेत्र में एक लाख नौकरी के उद्घाटन के करीब जरूरत बढ़ जाएगी। सूचना प्रौद्योगिकी व्यवसाय के साथ-साथ हमारे निजी घरों में भी व्यापक होती जा रही है।


लेखाकार और लेखा परीक्षक:

बड़ा व्यवसाय बड़े पैमाने पर है और चाहे इसके ई-कॉमर्स या तत्व और मोर्टार व्यवसाय हों, हमेशा वित्तीय लेखांकन के लिए एक कॉल होगा। यह घास का मैदान है जिसने लगभग 22% द्वारा विज्ञापित नौकरियों की संख्या में नए सिरे से वृद्धि का अनुभव किया है।


No comments:

Post a Comment